‘कैसी ये यारियां’ का आ रहा पांचवां सीजन, माणिक और नंदिनी का होगा मिलन

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। शो ‘कैसी ये यारियां’ अपने पांचवें सीजन के साथ लौट रहा है। इसकी घोषणा पार्थ स्मथान और नीति टेलर ने की।

नए सीजन की स्ट्रीमिंग 2 सितंबर, 2023 से शुरू होगी।

इस सीजन में माणिक (पार्थ द्वारा अभिनीत) और नंदिनी (नीति टेलर द्वारा अभिनीत) की लव स्टोरी होगी।

एक्टर पार्थ, नीति, किश्वर मर्चेंट, अयाज खान और मेहुल निसार शो के नए सीजन में अपने मूल पात्रों को फिर से निभाएंगे।

इस सीजन में आयुष शौकीन, सागर पारेख, जान्या खंडपुर और पलाश तिवारी भी सपोर्टिंग रोल्स में होंगे।

सीज़न की शुरुआत में गलतफहमी के बाद सीजन 4 के अंत में माणिक और नंदिनी के बीच सुलह हो जाती है। सीजन 5, सीजन 4 में किए गए हमेशा फॉरएवर के वादे पर आधारित है, जिसमें कपल लंबे समय तक अलग रहने के बाद आखिरकार एक साथ वापस आ गए।

नए सीज़न के बारे बोलते हुए, पार्थ ने कहा: “‘कैसी ये यारियां’ का फोकस हमेशा प्यार रहा है, और इस सीज़न में, दर्शक माणिक और नंदिनी की कहानी में एक नया चैप्टर देखेंगे। उनकी लाइफ में नया एडवेंचर होने वाला हैं। इस शो के माध्यम से हमने जो बेंचमार्क स्थापित किया है, उसे देखते हुए यह अवास्तविक लगता है, हर सीज़न की कहानी दर्शकों का ध्यान खींच रही है।”

नए सीज़न के लॉन्च से पहले नीति ने शो के बारे में कहा, ”सीज़न 4 की अपार सफलता के बाद, हम इस बार डबल रोमांस और प्यार के साथ वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हैं। दूरी के बाद माणिक और नंदिनी को सीजन 5 में एक साथ देखा जाएगा। मेरा किरदार प्यार और रोमांस को एक पायदान ऊपर ले जाता हुआ नजर आएगा। इतने सालों में दोनों किरदार काफी मैच्योर हो गए हैं।”

उन्होंने आगे कहा, ”माणिक और नंदिनी के लिए फैंस का अटूट प्यार और समर्थन दिल को छू लेने वाला है। मुझे जो प्रशंसा और स्नेह मिला है, वह प्रेरणा का जबरदस्त स्रोत है और हम दर्शकों से वादा करते हैं कि इस सीज़न में, उन्हें एक ऐसा प्यार देखने को मिलेगा जो सभी परेशानियों को पछाड़कर जीत हासिल करता है।”

‘कैसी ये यारियां- सीजन 5’ जल्द ही जियोसिनेमा पर स्ट्रीम होगा।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button