मनोरंजन

‘कैंपस बीट्स’ पर शांतनु माहेश्वरी ने कहा, ‘डांस के प्रति मेरे जुनून और प्यार ने मुझे आगे बढ़ाया

मुंबई, 25 सितंबर (आईएएनएस)। हाल ही में सीरीज ‘कैंपस बीट्स’ में नजर आए अभिनेता, डांसर और कोरियोग्राफर शांतनु माहेश्वरी ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की और इसे अब तक निभाई गई उनकी सबसे कठिन भूमिकाओं में से एक बताया।

‘कैंपस बीट्स’ में शांतनु के साथ श्रुति सिन्हा, सहज सिंह चहल, तन्वी गडकरी, हर्ष डिंगवानी जैसे अन्य कलाकार शामिल हैं।

एक कॉलेज परिसर में डांस-ऑफ सेट की एक और दिलचस्प कहानी के साथ, शांतनु का किरदार आपको तुरंत स्क्रीन से चिपका देता है, और चाहता है कि आप उसकी कई परतों को उजागर करें। डांस, प्रतिद्वंद्विता, प्यार से भरपूर, ‘कैंपस बीट्स’ अभिनेता को एक चुनौतीपूर्ण, पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाता है।

अपने किरदार के बारे में खुलते हुए, शांतनु ने कहा, “यह मेरे द्वारा अब तक निभाए गए सबसे कठिन किरदारों में से एक है क्योंकि इसमें बहुत सारी परतें हैं। वह एक बुरा लड़का कैसानोवा है जो बहुत नेक भी है लेकिन उसके साथ बहुत सारी भावनात्मक चीजें जुड़ी हुई हैं।”

गंगूबाई काठियावाड़ी’ फेम अभिनेता ने कहा, “इस परियोजना पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है और हमने इसमें अपना पूरा दिल लगा दिया है। शुरुआत में जिस चीज ने मुझे ‘कैंपस बीट्स’ की ओर आकर्षित किया, वह इस रोमांस को रचने में पालकी मल्होत्रा की दूरदर्शिता थी और एक बार फिर उनके साथ सहयोग करना बहुत अच्छा लगा।

उन्होंने आगे कहा, “प्रतिभाशाली कलाकारों के इस अद्भुत समूह की ऊर्जा से मेल खाते हुए मैंने वास्तव में एक अद्भुत समय बिताया। यह नृत्य के प्रति हमारा जुनून और प्यार ही था जिसने हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।”

अनिरुद्ध राजदरकर द्वारा निर्देशित और पालकी मल्होत्रा द्वारा निर्मित, यह अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

शांतनु की अगली फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ है। उन्हें पिछली बार वेब-सीरीज ‘टूथ परी : व्हेन लव बाइट्स’ में डॉ. बिक्रम रॉय के रूप में देखा गया था।

–आईएएनएस

एमकेएस

Show More

Related Articles

Back to top button