‘केबीसी 15’: बिग बी ने कहा, उन्हें पुलिस से बहुत डर लगता है

नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। वर्तमान में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 15वें सीजन की मेजबानी कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्‍हें पुलिस से बहुत डर लगता है।

क्विज़ आधारित रियलिटी शो के छठे एपिसोड में, बिग बी को बैंगनी रंग का थ्री-पीस सूट सेट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने सफेद शर्ट के साथ जोड़ा था।

उन्होंने इस गेम शो और हमारे जीवन के बीच गहरे संबंध पर बात करके एपिसोड की शुरुआत की।

“सवाल और जवाब के बीच किसी अपने की आस जुड़ी होती है। चारों विकल्पों में से सही विकल्प किसी के सपनों का इंतजार करता है। यहां के स्तर हमारी जिंदगी के उतार-चढ़ाव का सहारा बनते हैं। शायद ये गेम किसी के लिए सामान्य है, लेकिन यह किसी और की जिंदगी भी बनाता है। बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ ने कहा, ”इसी तरह खेल का जिंदगी से इतना गहरा नाता है।”

इसके बाद एपिसोड में कुणाल सिंह डोडिया को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलता हुआ दिखाया गया है। अहमदाबाद, गुजरात के रहने वाले कुणाल अहमदाबाद पुलिस बल में एक युवा पुलिस सब इंस्पेक्टर हैं, और वर्तमान में डीजी कार्यालय में मानवाधिकार विभाग से जुड़े हुए हैं।

बिग बी ने कुणाल से कहा, ”सर आपको देखकर डर लग रहा है, क्योंकि आप पुलिस से हैं। हम बहुत डर डर के आपके सामने प्रश्न रखेंगे। लेकिन आप एकदम जोर से उसका उत्तर दीजिएगा।”

कुणाल ने अभिनेता से कहा: “आप पुलिस से क्यों डरते हैं। हम भी इंसान हैं”, जिस पर सीनियर बच्चन जवाब देते हैं, “सर वो एक बार डंडा घुमा देते हैं, तो बहुत डर लगता है। वे जहां भी कार रोकते हैं” चाहते हैं और कहते हैं ‘बाहर आओ, तुम्हारा नाम क्या है। अपना मुंह खोलो, इसमें फूंक मारो। तुम नशे में हो।’ इसलिए, जब भी ऐसा होता है तो मुझे बहुत डर लगता है।’

इसके बाद अमिताभ हंसते हैं और सेट पर मौजूद सभी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं।

इसके बाद बिग बी ने भी कुणाल की मुस्कान की तारीफ की।

–आईएएनएस

सीबीटी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button