‘कहो ना प्यार है’ का रीक्रिएटेड वर्जन ऋतिक, अमीषा और उदित जी को एक ट्रिब्यूट है: मधुर शर्मा

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। गायक मधुर शर्मा ने आइकोनिक सॉन्ग ‘कहो ना प्यार है’ का रीक्रिएटेड वर्जन जारी किया है और सिंगर इस गाने के लिए इतना प्यार पाने के लिए आभारी हैं।

उन्होंने कहा कि यह गाना मेरी तरफ से ऋतिक रोशन, अमीषा पटेल और उदित नारायण को एक ट्रिब्यूट है।

अपने लाइव परफॉर्मेंस के लिए जाने जाने वाले मधुर ने सबसे आइकोनिक गानों में से एक ‘कहो ना प्यार है’ का रीक्रिएटेड वर्जन रिलीज किया है, जिसे दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है।

सिंगर प्रतिक्रिया से बहुत उत्साहित हैं और उन्होंने गाने, इसकी शूटिंग के अनुभव साझा किए।

गाने के बारे में बात करते हुए मधुर ने कहा, “सबसे पहले, मैं गाने को इतना प्यार देने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि लोग ‘कहो ना प्यार है’ के रीक्रिएटेड वर्जन को इतने प्यार से स्वीकार करेंगे। यह हर जगह ट्रेंड कर रहा है। यह मेरी तरफ से ऋतिक, अमीषा और उदित नारायण के लिए ट्रिब्यूट है।”

यह साझा करते हुए कि इस गाने को दोबारा बनाने का विचार उनके दिमाग में कैसे आया, उन्होंने कहा: “मैं मुंबई में अपने एक लाइव शो में था जब अचानक मैंने यह गाना गाना शुरू कर दिया और लोगों को यह काफी पसंद आया। उस पल मुझे एहसास हुआ कि मैं इस गाने को रीक्रिएट कर सकता हूं। सारेगामा के सपोर्ट से, हमें इस गाने को फिर से बनाने की अनुमति मिल गई और यह अंततः रिलीज हो गया।”

इस गाने की शूटिंग के अनुभव को साझा करते हुए सिंगर ने कहा, “इस गाने की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत मजा आया। दरअसल पहले मैंने गाने का वीडियो शूट करने का प्लान नहीं किया था। लेकिन फिर एक दिन टीम ने मुझे फोन किया और कहा कि वे वीडियो शूट करना चाहते हैं। मैं राजस्थान में अपने ससुराल में था। इसलिए हमने वहां व्यवस्था की और गाना शूट किया।”

‘कहो ना प्यार है’ गाने को मधुर ने रीक्रिएट किया है और इसका म्यूजिक स्वप्नली तारे ने दिया है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button