मनोरंजन

‘ऐ जिंदगी गले लगा ले’ की रिकॉर्डिंग के वक्त मैं काफी घबराया हुआ था: सुरेश वाडकर

मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। प्लेबैक सिंगर सुरेश वाडकर ने पुराने किस्से साझा किए, जब उन्होंने रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘सदमा’ के गाने ‘ऐ जिंदगी गले लगा ले’ को रिकॉर्ड किया था।

1983 की फिल्म ‘सदमा’ बालू महेंद्र द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसमें कमल हासन और दिवंगत श्रीदेवी मुख्य भूमिका में थे। गाने में संगीत इलैयाराजा ने दिया था।

यह फिल्म महेंद्र की 1982 की तमिल फिल्म ‘मूंद्रम पिराई’ की रीमेक थी।

इस वीकेंड सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के ‘गणेश उत्सव’ एपिसोड में सुरेश वाडकर और उनकी पत्नी पद्मा वाडकर स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होंगे।

इस एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट्स ने स्पेशल गेस्ट्स और जजों दोनों को प्रभावित करने के लिए अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी।

स्नेहा भट्टाचार्य ने ‘ऐ जिंदगी गले लगा ले’ पर परफॉर्म किया। उसकी परफॉर्मेंस से प्रभावित हुए सुरेश ने कहा: “आपने यह गाना बेहद शानदार गाया है, मैंने अपने युवा दिनों में इस गाने को गाया था।”

उन्होंने कहा, “आपके परफॉर्मेंस ने उन यादों को ताजा कर दिया जब मैंने प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय संगीतकार इलैयाराजा के लिए यह गाना रिकॉर्ड किया था।”

सुरेश ने आगे कहा, ‘मैं उस दिन काफी घबराया हुआ था क्योंकि हमारी इंडस्ट्री के 75 फीसदी संगीतकार मेरी परफॉर्मेंस देखने के लिए वहां मौजूद थे। तब मुझे एक संगीतकार के रूप में इलैयाराजा की प्रसिद्धि का एहसास हुआ।

जज अनु मलिक और नीति मोहन ने उन्हें इस गाने की कुछ लाइनें गाने का अनुरोध किया।

‘सा रे गा मा पा’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

Show More

Related Articles

Back to top button