असम : कॉलेज परिसर में प्रिंसिपल के नशे में पाए जाने के बाद जांच के आदेश

गुवाहाटी, 20 अगस्त (आईएएनएस)। असम शिक्षा विभाग ने धेमाजी कॉमर्स कॉलेज के प्रिंसिपल बीरेन चंद्र कोंवर को कॉलेज परिसर में कथित तौर पर नशे की हालत में पाए जाने के बाद कारण बताओ नोटिस जारी किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

असम के उच्च शिक्षा निदेशक धर्म कांता मिली ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि हमने कॉलेज के प्रिंसिपल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके अलावा, जिला आयुक्त को घटना की गहन जांच करने के बाद एक रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है।

धेमाजी के जिला आयुक्त अंकुर भराली ने आईएएनएस से कहा, ”हालांकि, हमें उच्च शिक्षा विभाग से अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है। मैंने मामले का स्वत: संज्ञान लिया है और अतिरिक्त जिला आयुक्त के तहत जांच का आदेश दिया है। हम दो दिनों के भीतर जांच रिपोर्ट उच्च शिक्षा विभाग को सौंप देंगे।”

विशेष रूप से, असम के धेमाजी कॉमर्स कॉलेज में छात्रों ने शनिवार को एक वीडियो वायरल होने के बाद विरोध दर्ज कराया, जिसमें देखा गया कि कॉलेज के प्रिंसिपल चार अन्य व्यक्तियों के साथ परिसर के अंदर शराब का सेवन कर रहे थे।

छात्र संघ ने आरोप लगाया कि प्रिंसिपल ने संस्थान की पवित्रता को खराब कर दिया है और उन्होंने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

–आईएएनएस

एफजेड/एसजीके

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button