मनोरंजन

‘फुकरे 3’ के सेट पर अपने पति अली फजल को याद कर रही हैं ऋचा चड्ढा

मुंबई, 25 सितंबर (आईएएनएस)। ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी का हिस्सा रही अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने ‘फुकरे 3’ के सेट पर अपने अभिनेता-पति अली फजल को लेकर कुछ बातें साझा की।

अली को कॉमेडी फिल्‍म में जफर के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, लेकिन शेड्यूलिंग विवादों के कारण वह फुकरे 3′ का हिस्सा नहीं बन सके।

फिल्म ‘फुकरे’ के दौरान ऋचा और अली की प्रेम कहानी परवान चढ़ी थी। ऋचा उस समय को याद करती है जब ‘फुकरे’ ने उन्हें एक साथ लाने में भूमिका निभाई थी।

ऋचा ने कहा, “फुकरे’ के सेट पर अली से मिलना आकस्मिक था।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “हमारी प्रेम कहानी दोस्तों के रूप में शुरू हुई, और यह फिल्म हमारी एक साथ यात्रा के रूप में हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती है।”

जैसे ही ऋचा अपने प्रतिष्ठित किरदार, भोली पंजाबन को दोहराने के लिए ‘फुकरे 3’ के सेट पर लौटीं, उन्‍हें अली के बिना एक खालीपन महसूस हुआ।

ऋचा ने कहा, “अली के बिना ‘फुकरे 3’ पर काम करना एक अनोखा अनुभव रहा है। हमने सेट पर कई अविश्वसनीय क्षण साझा किए हैं, और उनकी उपस्थिति ने हमेशा फिल्म निर्माण प्रक्रिया में खुशी की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी है।”

अभिनेत्री ने कहा, “दर्शकों ने उन्हें फिल्म में पसंद किया, अब भी दर्शक अपना असंतोष व्यक्त करते हैं कि वह नई फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और मुझे यकीन है कि फ्रेंचाइजी के दर्शक उन्हें याद करेंगे।”

यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

–आईएएनएस

एमकेएस

Show More

Related Articles

Back to top button