देश

प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को भोपाल में, जंबूरी मैदान में होगा कार्यकर्ता महाकुंभ

भोपाल, 24 सितंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर सोमवार 25 सितंबर को भोपाल के जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ में 10 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। आयोजन की भव्य तैयारियां की गई हैं।

भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी सबुह 11 बजे भोपाल पहुंचकर जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने वाले 10 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर महाकुंभ में नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लिए प्रधानमंत्री मोदी का मातृशक्ति अभिनंदन करेगी। कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर एक बजे भोपाल से रवाना होंगे।

बताया गया है कि प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से 10 बजकर 55 मिनट पर भोपाल हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे, वहां से हेलीकाॅप्टर से 11.20 बजे जम्बूरी मैदान के हेलीपैड पर उतरेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से ही हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे और वहां से जयपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भेल क्षेत्र में स्थित जम्बूरी मैदान पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी के सोमवार को हो रहे कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने मंच, बैठक व्यवस्था, पेयजल और अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उन्होंने जम्बूरी हेलीपैड का भी निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए की गई व्यवस्थाओं का अवलोकन करने के बाद बताया कि सभी आवश्यक तैयारियां पूरी हो गई हैं। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए भोपाल और मध्यप्रदेश तैयार है।

मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा कार्यक्रम स्थल के निरीक्षण के अवसर पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्‍वास कैलाश सारंग, सांसद वी.डी. शर्मा, जनप्रतिनिधि और भोपाल के कमिश्‍नर डॉ.पवन शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

–आईएएनएस

एसएनपी/एसजीके

Show More

Related Articles

Back to top button