देश

जनता के आक्रोश में इंडी ने कैंसिल की भोपाल रैली ; शिवराज

भोपाल, 17 सितंबर (आईएएनएस)। विपक्षी दलों के गठबंधन द्वारा भोपाल में प्रस्तावित रैली रद्द किए जाने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा हमला बोला है और कहा है कि जनता के आक्रोश को देखते हुए इंडी की भोपाल रैली कैंसिल हुई है। वहीं जिनको लेकर आक्रोश है वे आक्रोश रैली निकाल रहे हैं।

राजधानी में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, “जनता का आक्रोश देखकर उन्होंने इंडी की रैली कैंसिल कर दी। उनको पता था कि भोपाल में रैली होगी तो क्या होने वाला है..?’ लोग आक्रोशित थे। सनातन धर्म का अपमान किया गया है और मैडम सोनिया गांधी, राहुल बाबा ने अभी तक कोई जवाब नही दिया, दिग्गी और कमलनाथ भी कुछ नहीं बोल रहे हैं और इसी डर से रैली कैंसल कर दी।”

कांग्रेस की प्रस्तावित जन आक्रोश रैली को लेकर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, “अब देखो जनता जिनको आशीर्वाद दे रही है वह आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे और जिन्होंने जनता की सुविधा छीनी थी और जिनके खिलाफ आक्रोश है, वो आक्रोश यात्रा निकालेंगे। प्रधानमंत्री ने जल जीवन मिशन 2019 में शुरू किया। कमल नाथ ने पानी नहीं पहुंचने दिया घरों में, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लिए किसानों के नाम नहीं पहुॅचाए कमलनाथ ने, प्रधानमंत्री आवास वापस लौटा दिए गए, स्टेट का शेयर नहीं दिया गया और मध्य प्रदेश की तो सारी योजनाएं बंद कर दी। इसको लेकर जनता में कांग्रेस के खिलाफ आक्रोश है।”

चौहान ने कमलनाथ की पूर्ववर्ती सरकार पर हमला बोला और कहा, कमलनाथ ने संबल योजना बंद कर दी, भांजियों के लैपटॉप बंद कर दिए, साइकिल बंद कर दी, कन्या विवाह में विवाह का पैसा नहीं दिया, तीर्थ दर्शन योजना बंद कर दी, इसलिए जनता में आक्रोश है। यह जिनके खिलाफ आक्रोश है वह आक्रोश रैली निकाल रहे हैं।

–आईएएनएस

एसएनपी/एसकेपी

Show More

Related Articles

Back to top button